Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के सीएम केजरीवाल को कोर्ट से राहत नहीं, 7 मई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

Arvind Kejriwal Bail: आबकारी नीति घोटाला मामले में दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट ने न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है. कोर्ट ने सीएम केजरीवाल की न्यायिक हिरासत को 7 मई तक बढ़ाया है.

New Update
केजरीवाल को कोर्ट से राहत नहीं

केजरीवाल को कोर्ट से राहत नहीं

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को मनी लांड्री मामले में कोर्ट ने आज राहत देने से इनकार कर दिया. आबकारी नीति घोटाला मामले में दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को झटका देते हुए राउज एवेन्यू कोर्ट ने अपना फ़ैसला सुनाया है. कोर्ट ने सीएम केजरीवाल की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है. कोर्ट ने सीएम केजरीवाल की न्यायिक हिरासत को 7 मई तक बढ़ाया है.

Advertisment

सीएम अरविंद केजरीवाल के अलावा इस मामले में कोर्ट ने बीआरएस नेता के. कविता के भी न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है. आरोपित चरनप्रीत सिंह की विनायक को भी 7 मई तक कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है. मंगलवार को तीनों को ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया. सीबीआई ने कोर्ट में कहा कि वह के. कविता के केस में 60 दिनों के अंदर चार्जशीट फाइल करेगी.

आज अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी, इसके पहले 1 अप्रैल से 15 अप्रैल तक सीएम केजरीवाल की हिरासत को बढ़ाया गया था. मालूम हो कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को शराब नीति घोटाला में अरेस्ट किया गया था. 22 मार्च को राउज एवेन्यू कोर्ट में सीएम केजरीवाल की पेशी हुई, जहां से उन्हें 28 मार्च तक ईडी की डिमांड पर भेजा गया था. 1 अप्रैल से दिल्ली सीएम तिहाड़ जेल में बंद है.

दिल्ली सीएम केजरीवाल के तिहाड़ जेल में बंद होने के बाद उन्हें इंसुलिन दिए जाने की मांग आप सरकार ने उठाई, जो कोर्ट तक भी पहुंची. इसी बीच सोमवार की शाम उन्हें इंसुलिन दिया गया. जेल अधिकारियों के मुताबिक केजरीवाल को कम खुराक वाली इंसुलिन की 2 यूनिट दी गई है क्योंकि सोमवार शाम 7:00 बजे उनका शुगर लेवल 217 पहुंच गया था.

Arvind Kejriwal Bail No relief to Delhi CM No relief to CM kejriwal CM Arvind Kejriwal custody extended