JP Nadda in Bihar: भागलपुर सभा में बोले जेपी नड्डा- 20 साल बिहार में रह रहा हूं, बहुत कुछ बदल गया है

JP Nadda in Bihar: पीएम के नेतृत्व में देश की राजनीति हो या प्रदेश की, 10 सालों में बड़ा परिवर्तन देखने मिला है. आज बदलते बिहार, बदलता भागलपुर को अपनी आंखों से देख रहा हूं.

New Update
भागलपुर में जेपी नड्डा की सभा

भागलपुर में जेपी नड्डा की सभा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. बिहार में तीन लोकसभा सीटों पर आज नड्डा चुनावी सभा संबोधित कर रहे हैं, जिसमें सबसे पहले भागलपुर के सैनडिस ग्राउंड में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. भागलपुर की सभा से जेपी नोएडा ने कहा कि आज पीएम के नेतृत्व में देश की राजनीति हो या प्रदेश की, 10 सालों में बड़ा परिवर्तन देखने मिला है. 10 सालों में पीएम ने आम आदमी की परिवर्तन वाली मानसिकता को बदल दिया है.

Advertisment

भागलपुर सभा से जेपी नड्डा ने जम्मू कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक पारिवारिक पार्टियों की गिनती करा दी. उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई किससे है? कौन है वह लोग? उनका उद्देश्य क्या है?

इंडिया एयरलाइंस पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि जो इंडिया अलाइंस है उसका दो बातों का गठबंधन है, पहला परिवारक और दूसरा भ्रष्टाचारियों को बचाने का गठबंधन. उनके गठबंधन में शामिल सभी पार्टियां भ्रष्टाचारी हैं. कल एक दूसरे की विरोधी थी, तो आज गले लगा रही है. क्योंकि यह सब लोग भ्रष्टाचार में लिप्त है.

जेल की याद में मीसा नाम

Advertisment

जेपी नड्डा ने आगे लालू यादव को निशाने पर लेते हुए कहा कि जेपी आंदोलन के वक्त कांग्रेस ने लालू को जेल में डाला था, उस वक्त मीसा भारती का जन्म हुआ. जेल की याद में लालू ने बेटी का नाम मीसा रखा. जिस कांग्रेस ने उन्हें जेल में डाला, उसे आज लालू भूल चुके हैं .जेपी नड्डा ने यहां राहुल गांधी और लालू यादव के वीडियो पर भी कहा कि सावन में मटन बनाना सीख रहे हैं.

20 साल बिहार में गुजरा

अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मेरे बचपन का 20 साल बिहार में ही गुजरा है. पहले की स्थिति से हम अच्छी तरह से वाकिफ है. आज बदलते बिहार, बदलता भागलपुर को अपनी आंखों से देख रहा हूं. आज विकासवाद की राजनीति हो रही है. बिहार के लोग राजनीति में बहुत सजग है. बिहार देश-प्रदेश के प्रति अपने दायित्वों से पीछे नहीं हटता.

भाजपा के कामों को दर्शाते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि दुनिया की अर्थव्यवस्था जहां बिगड़ती जा रही है, तो वहीं भारत की अर्थव्यवस्था लगातार आगे बढ़ रही है. हमारे देश की अर्थव्यवस्था पांचवें नंबर पर पहुंच चुकी है. जिस ब्रिटेन ने हम पर 200 साल राज किया, हमने उसको पछाड़कर अपने देश को पांचवें नंबर पर खड़ा किया है. अगर आप भागलपुर के उम्मीदवार को जीताकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएंगे, तो भारत तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन जाएगा.

भागलपुर के बाद जेपी नड्डा खगड़िया के गोगरी जमालपुर के भगवान हाई स्कूल में जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां से वह लोजपा(रा) के प्रत्याशी राजेश वर्मा के लिए वोट मांगेंगे. खगड़िया के बाद झंझारपुर के राज मैदान में जेपी नड्डा की सभा प्रस्तावित है. यहां से जदयू उम्मीदवार रामप्रीत मंडल के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष वोट मांगेंगे. इसके बाद देर शाम 5बजे करीब दरभंगा एयरपोर्ट से वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

JP Nadda in Bihar JP Nadda in Bhagalpur Bhagalpur loksabha election 2024