बिहार में जेपी नड्डा का चुनावी दौरा आज, भागलपुर समेत दो जिलों में रैली

लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद जेपी नड्डा का आज पहला बिहार दौरा है, जिसमें वह एक दिन में तीन लोकसभा सीटों पर चुनावी सभा करेंगे. भागलपुर, झंझारपुर और खगड़िया में जेपी नड्डा की सभा होगी.

New Update
बिहार में जेपी नड्डा

बिहार में जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार में ताबड़तोड़ चुनावी सभा करने वाले हैं. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा के दिग्गज नेता आज सबसे पहले भागलपुर में जनसभा करेंगे. भागलपुर के बाद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष खगड़िया और झंझारपुर में एनडीए उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. बुधवार को एक के बाद एक सभाओं से भाजपा अध्यक्ष से विपक्ष पर जोरदार प्रहार कर सकते हैं. लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद जेपी नड्डा का यह पहला बिहार दौरा है, जिसमें वह एक दिन में तीन लोकसभा सीटों पर चुनावी सभा करेंगे.

Advertisment

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार में एनडीए के लिए सभाओं का आयोजन कर चुके हैं.

भागलपुर, झंझारपुर और खगड़िया में सभा

बुधवार को पूरे 6 घंटे के लिए बिहार की धरती पर जेपी मौजूद रहेंगे. हालांकि जेपी नड्डा की आज की तीनों सभाएं भाजपा प्रत्याशी के लिए नहीं होने वाली है. जिन तीन सीटों पर भाजपा राष्ट्रिय अध्यक्ष आज प्रचार करने पहुंचने वाले हैं वह सभी सीटें जदयू-लोजपा(रामविलास) के खाते में गई है. भागलपुर, झंझारपुर और खगड़िया तीनों ही सीट पर जदयू उम्मीदवारों को उतारा गया है.

भागलपुर में जदयू प्रत्याशी अजय मंडल चुनाव लड़ेंगे, जिनसे मुकाबला के लिए कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा को उतारा गया है. जबकि खगड़िया में लोजपा(रा) के प्रत्याशी राजेश वर्मा के लिए जेपी नड्डा वोट मांगेंगे और आखरी में झंझारपुर में भी जदयू प्रत्याशी राम प्रीत मंडल के लिए जेपी नड्डा सभा करेंगे.

भागलपुर में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग होगी, जबकि झंझारपुर और खगड़िया में 7 मई को वोटिंग होने वाली है. 26 अप्रैल को वोटिंग से पहले आज शाम 6 बजे तक पार्टियां प्रचार कर सकती हैं, जिसके बाद से दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा.

Bihar loksabha election 2024 JP Nadda in Bihar JP Nadda in Bhagalpur JP Nadda in Sitamarhi