Kishanganj News: दूसरे चरण के लिए किशनगंज से ओवैसी ने झोंकी ताकत, BJP को बताया शैतान

Kishanganj News: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने किशनगंज से कहा कि पीएम इस देश के मुसलमानों को नफरत की गारंटी दे सकते हैं. जब दुबई में रहते हैं तो सबसे गले मिलते हैं और यहां सबको घुसपैठीया बताते हैं.

New Update
किशनगंज से ओवैसी

किशनगंज से ओवैसी

लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का आज चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है. दूसरे चरण के लिए भी चुनावी मौसम बिहार में गरमाया रहा. बिहार के सीमांचल सीट को साधने के लिए एआईएमआईएम के असदुद्दीन ओवैसी सीमांचल में सभाएं कर रहे हैं. मंगलवार को भी उन्होंने किशनगंज में चुनावी मौसम को बरकरार रखते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया. बीते दो दिनों से ओवैसी सीमांचल में सभाएं कर रहे हैं, जिस दौरान उन्होंने कांग्रेस, पीएम मोदी और नीतीश कुमार को निशाने पर लिया.

Advertisment

पीएम मोदी को लेकर ओवैसी ने कहा कि पीएम इस देश के मुसलमानों को नफरत की गारंटी दे सकते हैं. जब दुबई में रहते हैं तो सबसे गले मिलते हैं, हाथ पकड़ कर चलते हैं. जब भारत के मुसलमानों की बारी आती है, तो उन्हें घुसपैठीया बता देते हैं. अगर हम घुसपैठीया हैं, तो वह बताएं आरएसएस ने भारत की आजादी में क्या योगदान दिया है? आरएसएस नेताओं ने अंग्रेजों की दलाली की, लेकिन मुसलमानों ने कंधे से कंधा मिलाकर अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है. मोदी देश में नफरत पैदा करना चाहते हैं, लेकिन नीतीश कुमार इसपर कुछ नहीं बोलेंगे.

पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर भी ओवैसी ने टिप्पणी की, उन्होंने कहा कि जब कोरोना काल था, तब आपकी गलत नीतियों के कारण हमारी बहनें बेवा हो गई. वही जनसंख्या पर भी निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी 6 भाई- बहन है. अमित शाह भी 6 भाई-बहन है, लेकिन फिर मुसलमानों को बदनाम किया जाता है. 

एआईएमआईएम अध्यक्ष ने यहां नीतीश कुमार को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि बिहारशरीफ में मदरसा को जला दिया गया, लेकिन कोई बोलने वाला नहीं था और कहते हैं कि हमारी सरकार सेकुलर है.

असदुद्दीन ओवैसी ने किशनगंज में दूसरे चरण के चुनाव को लेकर कहा कि 26 अप्रैल को आपको एक तारीख बनाना है. उस दिन जुम्मे का दिन है, मुबारक दिन है. उस दिन शैतानी ताकत को कामयाबी नहीं मिलेगी. ओवैसी ने कहा कि उस दिन आपको कामयाबी मिलेगी, इसलिए नमाज पढ़ने के पहले और बाद दोनों समय वोट डालिए.

Asaduddin Owaisi News second phase election in Bihar Kishanganj News Owaisi in Kishanganj