Malaysia Helicopter Crash: मलेशिया में नौसेना के दो हेलीकॉप्टर क्रेश, 10 की मौत

Malaysia Helicopter Crash: मलेशिया में आज सुबह हवा के बीच दो हेलीकॉप्टर आपस में टकरा गए, जिससे 10 लोगों की मौत हो गई. नौसेना ने शवों की पहचान के लिए मिलिट्री अस्पताल भेजा है.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
मलेशिया में नौसेना हेलिकॉप्टर क्रेश

मलेशिया में नौसेना हेलिकॉप्टर क्रेश

मलेशिया में आज सुबह हवा के बीच दो हेलीकॉप्टर आपस में टकरा गए, जिससे 10 लोगों की मौत हो गई. खबरों के मुताबिक यह दोनों हेलीकॉप्टर नौसेना के थे जो  कार्यक्रम की तैयारी में जुटे हुए थे. घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर के अलावा और भी कई हेलीकॉप्टर कार्यक्रम की तैयारी के लिए आसमान में उड़ान भर रहे थे, जिसमें दो हेलीकॉप्टर आसमान में उड़ान भरने की कुछ देर बाद आपस में टकरा गए और नीचे गिर गए.

Advertisment

घटना आज सुबह 9:30 बजे करीब लुमुट के रॉयल मलेशियन नेवी स्टेडियम में हुई. स्टेडियम में नेवी के 90वीं वर्षगांठ की तैयारी चल रही थी, 3 से 5 मई के बीच इसका आयोजन होने वाला है.

नेवी के हेलीकॉप्टर क्रैश का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पहले हेलीकॉप्टर M502-6 टक्कर के बाद स्टेडियम के सीढियों पर जा गिरा. जबकि दूसरा हेलीकॉप्टर HOM M503-3 स्टेडियम में बने स्विमिंग पूल में जा गिरा. एक हेलीकॉप्टर में 7 लोग सवार थे, जबकि दूसरे में तीन लोग सवार थे. क्रेश के बाद सभी लोगों की मौत हो गई, मारे गए सभी लोग हेलीकॉप्टर के क्रू मेंबर थे.

घटना के बाद नौसेना ने कहा कि शवों की पहचान के लिए मिलिट्री अस्पताल भेजा गया है. घटना के कारणों की जांच के लिए कमेटी बनाई जाएगी.

Malaysia Helicopter Crash Two navy helicopters crash malaysia news