RJD-Pappu Yadav: पूर्णिया में RJD-Pappu समर्थक आमने-सामने, RJD के रोड शो में पथराव

RJD-Pappu Yadav: पूर्णिया में तेजस्वी यादव के रोड शो पर पथराव का मामला सामने आया है. राजद के रोड शो में पथराव और हंगामा करने का आरोप राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने पप्पू यादव पर लगाया है.

New Update
RJD के रोड शो में पथराव

RJD के रोड शो में पथराव

पूर्णिया लोकसभा सीट बिहार के चुनाव में हॉट सीट बनी हुई है. पूर्णिया लोकसभा सीट पर राजद बनाम पप्पू यादव पहले से ही देखा जा रहा था. इसी बीच मंगलवार रात राजद और पप्पू यादव के समर्थकों के बीच में झड़प हो गई. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने प्रत्याशी के लिए रोड शो करने पूर्णिया में थे, जिस दौरान उनके रोड शो पर पथराव करने की घटना हुई.

Advertisment

 

बाल-बाल बचे तेजस्वी यादव

राजद के रोड शो पथराव और हंगामा करने का आरोप राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने पप्पू यादव पर लगाया है. बीमा भारती ने बताया कि रोड शो गुलाबबाग रोड से निकलकर पूर्णिया शहर आर एन शाह चौक तक पहुंचा, तभी हमला हुआ. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव के इशारे पर ही अर्जुन भवन से उनके समर्थक तेजस्वी यादव की गाड़ी के सामने हंगामा करने लगे. हंगामा करते हुए लोगों ने कागज में लपेटे हुए पत्थर को भी काफिले पर फेंका, जिसमें मनोज झा और तेजस्वी यादव बाल-बाल बच गए.

Advertisment

पूर्णिया राजद प्रत्याशी ने इस मामले में डीएम और एसपी से कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि हंगामा करने वाले लोगों ने राजद कार्यकर्ता छोटू यादव की गाड़ी को भी तोड़ दिया था. प्रशासन से शिकायत करते हुए उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरा भी कई जगहों पर लगा था, जिसका फुटेज निकाल कर जांच किया जा सके ताकि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो सके.

घटना का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि तेजस्वी यादव की रैली में पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं. कुछ लोग तेजस्वी यादव के काफिले में आकर पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे के साथ राजद का विरोध कर रहे हैं.

मालूम हो कि राजद नेता तेजस्वी यादव मंगलवार को पूर्णिया में बीमा भारती के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. जिस दौरान उन्होंने पूर्णिया के विभिन्न जगहों पर भ्रमण भी किया था. इसी दौरान देर रात राजद-पप्पू यादव समर्थकों के बीच झड़प हुई.

RJD Pappu Yadav Pappu yadav supporters stone pelting on RJD rally RJD rally in Purnia